गुरुवार, 21 मई 2020

मेरे अधूरे सपने


मेरे अधूरे सपने मन में एक उम्मीद जगाते रहते हैं।
ज्यादा नहीं  मांगता कुछ पल का साथ चाहिए था तुम्हारा
तेरी ही जुस्तजू है जो दिल में तेरी याद दिलाती है ।
मेरे अधूरे सपने मन एक उम्मीद जगाते हैं।

तुम मेरे ख्वाबों की मल्लिका तेरे बिन जिंदगी अधूरी है।
तेरी छवि  को दिल में सजा के रखा है दुल्हन की तरह
आ जाओ मेरी दुनिया में जो तुम बिन अधूरी है।
 मेरे अधूरे सपने मन एक उम्मीद जगाते रहते हैं।
कभी अकेले तनहाई में अक्सर अपने से ही बातें करता रहता है।
तुम्हारे साथ बिताए पल को अपने मन के आंगन में सजाया करता हूं।
कभी तो आओगे मेरे जीवन में इस सहारे ही जी लिया करता हूं।
मेरे अधूरे सपने मन में एक उम्मीद जगाते रहते हैं।

2 टिप्‍पणियां:

फेम की मदहोशी

  यौवन   : वो मौसम जिसको आना तो एक बर हैं। समय के             साथ बिखर जाना भी हैं।         खूबसूरत कलियों को देख भोरे खींचे चले आते है।    ...